बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR NEWS: बिहार में सुरक्षित नहीं है ग्राहक सेवा केंद्र, पिछले दो दिनों में अपराधियों ने लूटी 4 लाख की रकम

HAJIPUR NEWS: बिहार में सुरक्षित नहीं है ग्राहक सेवा केंद्र, पिछले दो दिनों में अपराधियों ने लूटी 4 लाख की रकम

HAJIPUR: बिहार में बढ़ते अपराध की चर्चा सड़क से लेकर सदन तक हो चुकी है. विपक्षी नेता लगातार ही आपराधिक घटनाओं में वृद्धि को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. इसके बावजूद आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हो रही लूट, चोरी, छिनतई जैसी घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली और कार्यकुशलता पर सवाल खड़े कर दिए हैं. ताजा मामला हाजीपुर का है जहां 2 दिनों में 4 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. 

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के बोटलाल चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र से लूट की घटना को अंजाम दिया है. उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी, जिसके बाद वहां सभी लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने 2 लाख रुपए की लूट की और आराम से फरार हो गए. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ठीक इसी तरह मंगलवार को भी हरिहरनाथ थाना के ठीक सामने बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र से 2 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लगाते हुए मौके से भाग रहे हैं और उनके पीछे लोग दौड़ रहे हैं. इस बीच हरिहरनाथ थाना में तैनात ऑडी पुलिस अधिकारी दौड़ते नजर आ रहा है लेकिन हथियार का खौफ दिखाकर अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. 

Suggested News