HAJIPUR NEWS: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने खुलकर किया सरकार का बचाव, विपक्ष के लगाए हर आरोप को नकारा

HAJIPUR NEWS: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने खुलकर किया सरकार का बचाव, विपक्ष के लगाए हर आरोप को नकारा

HAJIPUR: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अपनी पत्नी के साथ सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की. उन्होनें बाबा हरिहरनाथ से समाज में सुख शांति और समृद्धि का आशीर्वाद मांगा. इस अवसर पर मंदिर कमेटी की ओर से उमेश कुशवाहा को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया. इसके साथ ही उन्होनें विधानसभा में चल रहे हंगामे और मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर अपनी बात भी रखी.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने विधानसभा में चल रहे हंगामा मामले को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. उमेश कुशवाहा ने कहा कि लूट खसोट करने वालों को जब सत्ता नहीं हासिल हुई तो कुछ लोग अपमान की राजनीति करने लगे हैं. बजट सत्र जैसे महत्वपूर्ण सत्र के दौरान विपक्ष केवल हंगामा कर रहा है. उमेश कुशवाहा ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है इसके लिए हंगामा खड़ा किया जा रहा है.

वहीं उन्होंने नीतीश सरकार की खुलकर तारीफ की और कहा कि यह सरकार विकास को मुद्दा बनाकर अपना काम कर रही है जो विपक्ष को नहीं पच रहा है. साथ ही शराब कांड में घिरे नीतीश सरकार के कैबिनेट मंत्री रामसूरत राय का भी उमेश कुशवाहा ने खुलकर बचाव किया. उन्होनें कहा कि नीतीश सरकार किसी को न तो फंसाती और ना ही किसी को बचाती है. यह मामला मुख्यमंत्री के कहने पर अब जांच में है. जांच रिपोर्ट में सब कुछ साफ हो जाएगा.



Find Us on Facebook

Trending News