महागठबंधन उम्मीदवार शिवचंद्र राम की बढ़ी मुश्किलें, हाजीपुर से तेजप्रताप के खासमखास बालेन्द्र दास ने भरा पर्चा

महागठबंधन उम्मीदवार शिवचंद्र राम की बढ़ी मुश्किलें, हाजीपुर से तेजप्रताप के खासमखास बालेन्द्र दास ने भरा पर्चा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क :तेजप्रताप यादव के खासमखास बालेन्द्र दास ने हाजीपुर लोक सभा सीट से नामांकन दाखिल कर महगठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम की मुश्किलें बढ़ाई. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के बैनर तले हाजीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से आज बालेंद्र दास ने नामांकन दाखिल किया.

वैशाली के महुआ के रहने वाले बालेंद्र दास तेज प्रताप यादव के विधायक प्रतिनिधि भी हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 'भैया तेज' के आदेश पर मैदान में उतरा हूं. बता दें कि तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

वहीं पांचवे चरण के मतदान के लिए सोमवार को बिहार के हाजीपुर और मुजफ्फरपुर में प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और महागठबंधन प्रत्याशी राजभूषण चौधरी ने नामांकन दाखिल किया. मालूम हो कि पांचवें चरण का मतदान छह मई को डाले जायेंगे. इसके लिए नामांन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल है.

वहीं, एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने भी हाजीपुर लोकसभा सीट से सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर रामविलास पासवान और उनके बेटे व पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान भी मौजूद थे. पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि देश में मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: सरकार बने. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों को हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में जन-जन तक पहुंचाने का काम कार्यकर्ता करें.

Find Us on Facebook

Trending News