मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बुरी तरह से घायल हुआ आधा दर्जन हत्या और लूट का आरोपी, एस पुलिसकर्मी को लगी गोली

मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बुरी तरह से घायल हुआ आधा दर्जन हत्या और लूट का आरोपी, एस पुलिसकर्मी को लगी गोली

KHAGDIYA :खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के सतघट्टा गांव में पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी शगुन यादव गोली लगने से जख्मी होकर गिर गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मुठभेड़ में अएक पीएसआई राजीव कुमार को भी जांघ में गोली लगी जिसके बाद उसे इलाज के लिए पुलिस ने खगड़िया के सदर अस्पताल मेें भर्ती कराया । डाॅक्टर ने पीएसआई राजीव कुमार को हालत खतरे से बाहर बताया।  वहीं जख्मी हालत में कुख्यात अपराधी शगुन यादव को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधी शगुन यादव के पास से दो पिस्टल और कई राउंड जिंदा गोली भी बरामद की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में पुलिस कर्मी खगड़िया के सदर अस्पताल  पहुंचे। 

खगड़िया के सदर डीएसपी सुमित कुमार की मानें तो शगुन यादव अलौली के रामपुर चौक पर फायरिंग करने के बाद अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से सतघट्टा गांव पहूंचा।  अलौली पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस सतघट्टा गांव पहूंची तबतक  दो अपराधी मोटरसाइकिल से फरार हो गया और शगुन यादव पुलिस पर ही फायरिंग शुरु कर दिया जिसके बाद जबाबी कारबाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें शगुन यादव को गोली लगी और वह गिर गया उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

हालांकि अपराधी के द्वारा चलाए गए गोली से अलौली थाना में पदस्थापित पीएसआई राजीव कुमार को भी गोली लगी। शगुन यादव पर हत्या और लूट के आधा दर्जन मामला दर्ज  है। पुलिस की मानें तो शगुन यादव  शूटर का भी काम करता है 

Find Us on Facebook

Trending News