बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री परिभ्रमण योजना के तहत छात्रों को लेकर जा रही बस पलटी, आधा दर्जन छात्र घायल

मुख्यमंत्री परिभ्रमण योजना के तहत छात्रों को लेकर जा रही बस पलटी, आधा दर्जन छात्र घायल

GAYA : गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के जीटी रोड पथरा मोड़ के समीप छात्रों से भरी एक बस पलट गयी. बताया जा रहा है मुख्यमंत्री  मुख्यमंत्री परिभ्रमण योजना के तहत बस छात्रों को लेकर जा रही थी. इस बीच बस कुहासे के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. 

इसे भी पढ़े : छपरा में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे लाखों रूपये, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

इस घटना में आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक भभुआ अंबेडकर आवासीय विद्यालय के छात्रों को लेकर बस राजगीर के लिए निकली थी. इसी बीच पथरा मोड़ के समीप कुहासे के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. 

इसे भी पढ़े : गया में प्रेमराज के हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, एसएसपी से मिले मृतक के परिजन

जिससे बस में सवार प्रमोद कुमार, सत्यम कुमार, अनुज कुमार सहित आधा दर्जन छात्र घायल हो गए. बस पलटने की आवाज सुनकर जीटी रोड के किनारे रहनेवाले लोग दौड़े और किसी तरह गाड़ी में फंसे छात्रों को बाहर निकाला. इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा. 

इसे भी पढ़े : जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 137 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह खुद तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और छात्रों का हालचाल जाना. रोड पर जाम नहीं लगे. इसलिए पुलिस के द्वारा क्रेन की सहायता से बस को हटाया गया. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News