सीतामढ़ी में दो पक्षों में मारपीट के दौरान अर्धनग्न हुई महिला, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सीतामढ़ी में दो पक्षों में मारपीट के दौरान अर्धनग्न हुई महिला, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

SITAMARHI : जिले में मारपीट के दौरान बीच बचाव करती एक अर्धनग्न महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो युवक मारपीट करते नजर आ रहे है। वही कई लोग झगड़े को छुड़ाने का प्रयास करते नजर आ रहे है। इसी दौरान अर्धनग्न महिला भी बीच बचाव करने पहुंचती है। वायरल वीडियो जिले के नगर थाना क्षेत्र कोट बाजार महावीर स्थान वार्ड 7 का बताया जा रहा है। जबकि झगड़े का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।  


वायरल वीडियो में दिख रही महिला स्थानीय जगरनाथ प्रसाद की पत्नी शीला देवी है। वही वायरल वीडियो में मारपीट करने वाला वार्ड 7 का पूर्व वार्ड पार्षद संजय शर्मा और महिला का पुत्र सोनू कुमार और मोनू कुमार है। घटना में महिला के दोनो पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में शीला देवी ने बताया की पति जगरनाथ प्रसाद शराबी हैं। आज सुबह पति को लोग पुनः मंदिर पर ले जाकर नशा पान करा रहे थे। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर शीला ने अपने पुत्रों को भेजकर पिता को लाने को कहा। जहां पहुंचे सोनू ,मोनू के द्वारा मंदिर के समीप नशापान कर रहे पिता जगरनाथ को लाने का प्रयास किया गया तो पूर्व वार्ड पार्षद और उसके समर्थक मारपीट करने लगे। मीरपीट के शोर का आवाज सुन शीला भी भाग कर झगड़ा छुड़ाने का प्रयास करने लगी। जहां उक्त लोगो ने शीला के साथ भी लप्पर थप्पड़ करना शुरू कर दिया। इसी दौरान महिला का साड़ी भी खुल गया। 

इधर घटना के संबंध में महिला के पति जगरनाथ प्रसाद ने बताया की पत्नी और उसके पुत्र द्वारा उसकी जमीन को बेचने का प्रयास किया जा रहा है। जिसका विरोध करने पर घर में अक्सर उसकी पत्नी और पुत्र मारपीट करते है और घर में बंद भी कर देते है। उक्त मामले में नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है। जांच के दौरान वीडियो में महिला को अर्धनग्न किए जाने का मामला सामने नहीं आ रहा है। हालांकि दोनों पक्षों को घटना को लेकर आवेदन देने को कहा गया है। आवेदन प्राप्त होने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News