राजद को रेणु देवी का जवाब - हमारा घर मजबूत उसे कोई तोड़ नहीं सकता, नीतीश एनडीए के गार्जियन, अपनी चिंता करें

राजद को रेणु देवी का जवाब - हमारा घर मजबूत उसे कोई तोड़ नहीं सकता, नीतीश एनडीए के गार्जियन, अपनी चिंता करें

पटना। बिहार में राजद के जदयू को ऑफर दिए जाने पर डिप्टी सीएम रेणु देवी ने आपत्ती जताई है। उन्होंने कहा कि नीतीश एनडीए के गार्जियन हैं और गार्जियन कहीं नहीं जाता है। रेणु देवी उक्त बिहार कैबिनेट की बैठक से लौटने के दौरान कही। उन्होंने बताया कि बैठक में 11 प्रस्तावों को मंजूरी मिली है।

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने एनडीए में टूट के सवालों को दरकिनार करते हुए कहा कि हमारा घर मजबूत है, उसे कोई भी तोड़ नहीं सकता है। वह चाहे कितना भी प्रयास करें, कोई नुकसान नहीं होगा। घर के सभी लोग मजबूत हैं, उन्हें कौन तोड़ सकता है। इसे बेवजह का मुद्दा बनाया जा रहा है।
 

राजद को किया दरकिनार

राजद द्वारा नीतीश को महागठबंधन में शामिल होने के दिए गए ऑफर पर रेणु देवी ने कहा कि पता नहीं क्या परेशानी है। उन्हें अपनी चिंता करनी चाहिए। वो सोचते हैं कि हमारे मुखिया उनके साथ चले जाएंगे, ऐसा कहीं होता है। उन्होंने साफ कहा कि हमारे मंत्री ने स्पष्ट कहा है कि अब सब लोग अपने काम पर लगें। इस विवाद को यहीं पर खत्म किया जाए। 

जूनियर डॉक्टर पर सरकार ने अपनी बात साफ की

डिप्टी सीएम ने डिप्टी सीएम ने कहा हमारी सरकार ने अपनी बात उनके सामने रख दी है. अब फैसला उन्हें लेना कि वह क्या चाहते है। हमारी सरकार चाहती है कि वह वापस काम पर लौटें, ताकि मरीजों कों किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो।


Find Us on Facebook

Trending News