बड़े भाई तेज प्रताप को सौंप दें पार्टी की कमान, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पार्टी ने दे दी तेजस्वी यादव को बड़ी सलाह

बड़े भाई तेज प्रताप को सौंप दें पार्टी की कमान, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पार्टी ने दे दी तेजस्वी यादव को बड़ी सलाह

PATNA : बिहार विधान परिषद चुनाव में राजद के प्रदर्शन पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ने  राजद और तेजस्वी यादव पर हमले शुरू कर दिए हैं। पार्टी की तरफ से कहा गया कि जिस तरह चुनाव में 23 सीटों पर चुनाव लड़ने के बाद भी सिर्फ छह सीट पर जीत दर्ज करने में सफल हो सकी। इसके बाद सीएम पद के दावेदारी कर रहे तेजस्वी यादव की काबिलियत पर हम ने सवाल उठा दिए हैं। मांझी की पार्टी ने कहा है कि तेजस्वी के हाथों में जबतक राजद की कमान रहेगी पार्टी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी। 

तेज प्रताप को सौंप दे जिम्मेदारी

हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा की तरफ से विप चुनाव में राजद के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराते हुआ सलाह दी है कि अब पार्टी की जिम्मेदारी नेता प्रतिपक्ष से लेकर उनके बड़े भाई तेज प्रताप को सौंप देना चाहिए। तेज प्रताप ही पार्टी को आगे ले जा सकते हैं। हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि जब तक पार्टी की कमान नेता प्रतिपक्ष के हाथों में रहेगी आरजेडी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी।

राज्यसभा चले जाएं  तेजस्वी

जीतन राम मांझी की पार्टी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आग्रह किया है कि तेजस्वी यादव को बैकडोर से राजनीति करवाएं और उन्हें राज्यसभा भेज दें। आरजेडी की बागडोर तेजप्रताप के हाथों में सौंप देनी चाहिए। तेजप्रताप यादव की जनता में पकड़ भी है। अगर तेजप्रताप के हाथों में राजद की कमान सौंपी जाएगी तो हो सकता है कि राजद बेहतर प्रदर्शन कर पाए। 

राजनीति में फेलियर हो चुके हैं तेजस्वी

बिहार विधान परिषद चुनाव के परिणाम आने के बाद मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला किया है। पार्टी के प्रवक्ता ने कहा है कि, इस चुनाव में भी एनडीए की जीत ने यह साबित कर दिया है कि तेजस्वी यादव राजनीति में भी फेलियर हैं। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जितने भी चुनाव लड़े गए, उनमें पार्टी को हार का ही सामना करना पड़ा है।


Find Us on Facebook

Trending News