बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ में हथकड़ी और मुंह में मटन का पीस, वाह रे बिहार पुलिस कैसी कैसी है आपकी करतूत

हाथ में हथकड़ी और मुंह में मटन का पीस, वाह रे बिहार पुलिस कैसी कैसी है आपकी करतूत

बेगूसराय. हाथ में हथकड़ी तथा मटन की पीस का लुत्फ ले रहा यह कोई मामूली शख्स नहीं वरन एक कुख्यात अपराधी है. गढ़पुरा थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। लेकिन गढ़पुरा थाना अध्यक्ष द्वारा उक्त तीनों अपराधियों को न्यायालय में पेशी के लिए भेजा गया तो गढ़पुरा थाना में कार्यरत एसआई राजदेव पासवान की करतूत देखिए. ना सिर्फ उन्होंने कैदी के पैसे पर मीट और चावल के गुलछर्रे उड़ाये बल्कि इस दौरान आरोपी कैदी राजा राम साह बिना किसी पुलिस सुरक्षा के अलग में बैठकर गुलछर्रे उड़ाता रहा। 

इस दौरान मीडिया कर्मियों के द्वारा इनके सारे करतूत की तस्वीर कैमरे में कैद कर ली गई । लेकिन जब एसआई राजदेव पासवान से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कैमरे पर झपट्टा मारते हुए कहा उन्होंने कैदी का खाना नहीं बल्कि अपना खाना खाया है.

कैदी की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी राजाराम शाह , नीतीश कुमार एवं चीकू कुमार के रूप में की गई है। तस्वीरें सामने आने के बाद गढ़पुरा थाने की पुलिस पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे हैं। 

वहीं इस घटना के उजागर होने के बाद अब लोग सवाल कर रहे हैं कि अगर कैदी मौके से फरार हो जाता तो फिर इसका इसकी जिम्मेवारी कौन लेता? सवाल यह भी था कि कैदी को यह भी पता था की गाड़ी में जप्त कि गई हथियार भी रखी हुई है। अगर कैदी के द्वारा किसी वारदात को अंजाम दिया जाता तो फिर इसकी जिम्मेवारी कौन लेता।


Suggested News