संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक का लटकता हुआ शव, हत्या की संभावना

संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक का लटकता हुआ शव, हत्या की संभावना

सिवान।  वक्त की बड़ी खबर सिवान के लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र के मदारपुर बाजार से आ रही है जहां एक युवक का शव एक मकान के सीढ़ी घर मे लटकता हुआ पाया गया है। मृतक की पहचान लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाजितपुर निवासी सुदामा सिंह के 22 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान के सीढ़ी घर से मृतक का शव बरामद हुआ है उसमें भाड़े पर ऑर्केस्ट्रा पार्टी रहती है और मृतक मोहित ऑरकेस्ट्रा में अपना पिकअप भाड़े पर चलता था। मृतक का शव सीढ़ी घर मे मफलर से लटकता हुआ पाया गया है। इधर बुधवार के अहले सुबह जब लोगो को इस घटना की सूचना मिली तो शव को देखने के लिए सैकड़ो लोगो की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर लकड़ी नबीगंज ओपी थानाध्यक्ष कुंज बिहारी राय घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। 

अब युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर मफलर से उसके शव को लटका दिया है यह जांच का विषय है। वहीं घटना के बाद मकान में रह रहे आर्केस्ट्रा संचालक दीपक सिंह को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और ऑर्केस्ट्रा पार्टी की नर्तकियां मकान छोड़ फरार बताई जा रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News