हैवानियत की हद : बच्चे को बंधक बना पांच दिनों तक किया यौनशोषण, 2 आरोपी गिरफ्तार

हैवानियत की हद : बच्चे को बंधक बना पांच दिनों तक किया यौनशोषण, 2 आरोपी गिरफ्तार

NEWS4NATION DESK : झारखंड के धनबाद जिले से हैवानियत की सारी सीमांओं को पार कर दिये जाने का मामला सामने आया है। जिल के झरिया थाना स्थित जयरामपुर में एक 13 वर्षीय किशोर को बंधक बनाकर पांच दिनों तक सामुहिक दुराचार का मामला घनुडीह ओपी में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। 

भागकर सीआरपीएफ कैंप पहुंचा पीड़ित बच्चा

घटना के संबंध में बताया गया है कि जयरामपुर के रहने वाले एक 13 वर्षीय बच्चे को तीन युवकों ने पांच दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। दुराचारियों की चंगुल से किसी तरह भागकर बच्चा सीआरपीएफ कैंप पहुंचा। जहां उसने जवानों को अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद सीआरपीएफ ने बच्चे के परिजनों को इसकी सूचना दी। 

पीड़ित किशोर ने पुलिस को बताया कि 28 जनवरी की शाम वह कपड़ा सिलाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में गोलमारा के रहने वाले पिंटू सिंह और अतिक रजवार ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद घनुडीह के सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद उनका एक और दोस्त आ गया। सभी ने उसे एक कमरे में ले जाकर बंधक बनाकर रखा और उसके साथ पांच दिनों तक बारी-बारी से रेप की। 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इधर बच्चे के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं घटना के शिकार बच्चे का पीएमसीएच में मेडिकल करा लिया है। पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News