बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में मातम में पसरी शादी की खुशियाँ, सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

सिवान में मातम में पसरी शादी की खुशियाँ, सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत

SIWAN : बिहार के सिवान जिले में एक घर में खुशियां का माहौल अचानक मातम में बदल गई। जहाँ एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई हैं। घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव के पास की है। जहां एक डंपर की टक्कर से सफारी में बैठे एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं। मृतकों की पहचान सिवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के हरदिया कोदई गांव निवासी शिवशंकर मिश्रा के 40 वर्षीय पुत्र अखिलेश मिश्रा, उनकी पत्नी 34 वर्षीय बबिता मिश्रा, बेटी 10 वर्षीय प्रियांशी मिश्रा और भतीजी 20 वर्षीय ज्योति मिश्रा के रूप में हुई हैं।

बताया जाता है कि अखिलेश मिश्रा अपने परिवार के साथ जयपुर में रहते थे और वहीं अपना व्यवसाय करते हैं। अखिलेश मिश्रा के छोटे भाई विकाश मिश्रा की शादी 22 जून को होनी थी और उसके लिए घर में पूजा कृतन का कार्यक्रम था। इसको लेकर अखिलेश मिश्रा अपनी निजी टाटा सफारी गाड़ी से पत्नी बबिता मिश्रा, बेटी प्रियांशी मिश्रा, भाई संतोष मिश्रा, भतीजी ज्योति मिश्रा और एक दोस्त के साथ 18 जून की शाम जयपुर से सिवान के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही उन्नाव के पास एक डंपर उनके लिए काल बनकर सामने आया और  डिवाइडर तोड़ते हुए उनकी सफारी गाड़ी में टक्कर मार दी। 

इस घटना में मौके पर ही अखिलेश मिश्रा, उनकी पत्नी बबिता मिश्रा, बेटी प्रियांशी मिश्रा और भतीजी ज्योति मिश्रा की मौत हो गई। वहीं, उनके भाई संतोष मिश्रा और उनका एक दोस्त इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। बताया जाता है कि अखिलेश मिश्रा का बड़ा बेटा 13 वर्षीय प्रिंस मिश्रा 15 जून को ही अपने बड़े पापा दिनेश मिश्रा के साथ सिवान चला आया था। माता-पिता और बहन की मौत की खबर सुनकर बेटे का रो-रोकर बुरा हाल हैं। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है। इस खबर से घर मे सभी का रो रो कर बुरा हाल हुआ हैं।

वहीँ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के रहनेवाले एक ही परिवार के चार लोगों की हुयी मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुखद है। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है।

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News