भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने चुन लिया अपना लाइफ पार्टनर, डीजे वाले बाबू की नताशा के साथ की सगाई

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने चुन लिया अपना लाइफ पार्टनर, डीजे वाले बाबू की नताशा के साथ की सगाई

NEWS4NATION DESK: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत एक बेहद ही धमाकेदार खबर के साथ की है. उन्होंने अभिनेत्री नताशा स्‍टानकोविच  के साथ सगाई कर ली है. इसकी जानकारी हार्दिक ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी. जिसमे वह सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टैंकोविच को बीच समुद्र में बोट पर प्रपोज करते नज़र आ रहें हैं . 

दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. इसके साथ ही हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रहीं हैं. इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा कि, मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान.' हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों तांता लग गया. सबसे पहले टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पांड्या को सगाई की बधाई दी. कपल ने दुबई में सगाई की.

बता दें नताशा गायक बादशाह के रैप गीत 'डीजे वाले बाबू' के बाद चर्चा में आई थी. इसके बाद वहफुकरे रिटर्न्स के 'ओ मेरी मेहबूबा' गाने में भी अपने ठुमके लगाते हुए दिख चुकी हैं.नताशा बीते दिनों 'नच बलिए 9' के दौरान चर्चा में रही थीं जिसमें वहएक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ आई थीं. 'नच बलिए' के अलावा नताशा सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन आठ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था.

Find Us on Facebook

Trending News