हरलाखी के घटना की मनोज तिवारी ने की कड़ी निंदा, कहा मुख्यमंत्री ने बिहार से जंगल राज खत्म किया

हरलाखी के घटना की मनोज तिवारी ने की कड़ी निंदा, कहा मुख्यमंत्री ने बिहार से जंगल राज खत्म किया

PATNA : मधुबनी के हरलाखी की घटना पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार ने जंगलराज को खत्म कर दिया. गांव-गांव तक सड़क बना दी तो गलती कर दी. उन्होंने कहा की जंगलराज के समर्थक लोग ये सब काम कर रहे हैं. 

मनोज तिवारी ने कहा की नीतीश कुमार ने कौन ऐसा काम नहीं किया. जिससे बिहारी को गर्व नहीं हो रहा है. प्याज फेंकना जंगलराज के समर्थकों का काम है. उन्होंने कहा की एनडीए स्पष्ट बहुमत से सरकार बना रही है. मनोज तिवारी ने कहा की तेजस्वी बाबू की हवाई फायरिंग चल रही है. वे सिर्फ हवा में धाय धाय कर रहे हैं. हवा में फायरिंग करने से उनको कौन रोक रहा है. 


बताते चलें की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी रैली की भीड़ से किसी ने उन पर प्याज़ फेंक दिया. जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहे. इसका कुछ असर नहीं पड़ता है. इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा एक घेरा बना लिया गया. जिसके बाद भी नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते रहे. नीतीश कुमार बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर बोल रहे थे. 

उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे. इन तमाम चीजों के बीच में नीतीश कुमार का भाषण आगे बढ़ा रहे थे. उसी बीच में उनके ऊपर में लगातार कुछ फेंका जाने लगा. जिसके बाद नीतीश कुमार ने कहा की इससे कोई असर पड़ने वाला नहीं है. हालांकि नीतीश कुमार प्याज़ फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी काफी चौकन्ने हो गए. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News