बिहार में पुलिस की चेतावनी के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, शादी समारोह में युवक ने भोजपुरी गाने पर चलाई ताबड़तोड़ गोली

बिहार में पुलिस की चेतावनी के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, शादी समारोह में युवक ने भोजपुरी गाने पर चलाई ताबड़तोड़ गोली

VAISHALI : पुलिस की तमान चेतावनी के बाद भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में जिले के महनार में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वीडियो महनार थाना क्षेत्र के अलीपुर पंचायत का बताया जा रहा है। जहां कल देर रात शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। 

आर्केस्ट्रा के दौरान सिर्फ बाल बालाओं के साथ अश्लील गानों पर जमकर ठुमका ही नहीं लगाया गया, बल्कि फर्स्ट फायरिंग भी की गई। वैसे पुलिस की व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधी लगातार अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में हर्ष फायरिंग की इस घटना से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में कानून का नहीं. बल्कि अपराधियों और माफिया का राज चल रहा है। पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। भोजपुरी गाने ले ले आई एगो कोकोकोला राजा जाइए न बाजारे पर जमकर बार बालाओं के साथ रात भर थाना से कुछ ही दूरी पर जमकर ठुमका लग रहा था।  इस दौरान गोली की गूंज से महनार का अलीपुर पंचायत दहल रहा था।  इस मामले पर पुलिस जांच की बात तो कह रही है।  लेकिन कैमरा के सामने कुछ बोलने से बच रही है।  

ऐसा ही मामला खगड़िया के अलौली में सामने आया है, जहां अलौली थाना  के बहादुरपुर पिकेट थाना क्षेत्र के छिलकौड़ी पंचायत के पूर्व  मुखिया पति दिनेश यादव का पड़ोसी के शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व मुखिया पति का बंदूक से फायरिंग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो 15 जून का बताया जा रहा है। पूर्व मुखिया पति "समायना के 6 राउंड चली...भाग जाई बाहुबली" भोजपुरी गीत पर हर्ष फायरिंग करते देखा जा रहा है। फायरिंग के दौरान स्टेज पर डांसर बंदूक की आवाज से कान बंद कर डरी सहमी नजर आ रही है और एक बालक द्वारा वीडियो शूट किया जा रहा है। मालूम हो कि इससे पहले भी छिलकौड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया बुधनी देवी के पति दिनेश यादव का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उस समय पंचायत का वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि थे। लेकिन, पुलिस किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। मुखिया पति किसी ना किसी वजह से जिले में सुर्खियां में रहते हैं। कभी शराब पीने का फोटो वायरल होता है। बहादुरपुर पिकेट प्रभारी रोबिन दास ने बताया कि पूर्व मुखिया पति का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज  कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

वैशाली से राजकुमार और खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News