पटना में हर्ष फायरिंग के दौरान डीजे संचालक को लगी गोली, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

पटना में हर्ष फायरिंग के दौरान डीजे संचालक को लगी गोली, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

PATNA : हर्ष फायरिंग को लेकर कड़े कानूनी प्रावधान होने के बावजूद इसपर लगाम नहीं लग रहा है। आए दिन हर्ष फायरिंग में लोगों की मौत और घायल होने की सूचना मिल रही है। ताजा मामला पटना के बिहटा से सामने आई है। जहां छठ पूजा के समापन पर आयोजित नाच में हर्ष फायरिंग में एक डीजे संचालक को गोली लग गई। बताया जा रहा है कि बिहटा थाना इलाके के महुआर गाव में छठ पूजा के बाद कुछ लोगों ने बार-बालाओं के नाच का आयोजन किया था।

 नाच देखने के लिए आसपास के कई गावों के लोग जुटे थे। जब नाच शुरू हुआ, तो शराब के नशे में हुड़दंग होने लगा। स्टेज के पास डीजे संचालक मुकेश मशीन ऑपरेट कर रहा था। इसी दौरान किसी ने गोली चला दी। गोली लगते ही मुकेश गिरकर छटपटाने लगा। मौके पर भगदड़ व चीख-पुकार मच गई। अनान फानन में कुछ लोगो ने मुकेश को उठाकर बिहटा रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया। 

जहां डाक्टरों ने मुकेश को गंभीर स्थिति देखते हुए एनएसएमसीएच अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां मुकेश कि हालत गंभीर बनी हुई है। घायल डीजे संचालक के पहचान बिहटा थाना इलाके के इटवां गांव के महेंद्र राम के 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार बताया जा रहा है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा से मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश ने अब तक शिकायत नहीं की है। उसके होश में आने का इंतजार हो रहा है।एनएसएमसीएच अस्पताल में कैंप कर रही है।

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News