Bihar Crime : नाच प्रोग्राम में युवक ने की फायरिंग, डांसर को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Bihar Crime : नाच प्रोग्राम में युवक ने की फायरिंग, डांसर को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SASARAM : जिले के खबर सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के करगहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहाँ हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवती को गोली लग गई.  गोली लगने से घायल युवती को इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासाराम के अमरा तालाब की रहने वाली अंजली करगहर थाना के पहाड़ी गांव में एक नाच कार्यक्रम में भाग लेने गई थी. जहां नृत्य के दौरान ही एक युवक ने गोली चला दी. गोली नर्तकी के पांव में लगी है. उसे इलाज के लिए सासाराम के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल नर्तकी की स्थिति सामान्य है. 

उधर नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में नतर्कियों का अश्लील डांस हो रहा था. भोजपुरी फुहड़ गाने पर नर्तकी अश्लील तरीके से ठुमके लगा रही थी. इसकी गुप्त सूचना के बाद रविवार की रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि मकान मालिक कालीचरण यादव, सुमीत कुमार, दिव्या पांडे और यूपी निवासी शमशेर को गिरफ्तार किया गया है. हालाँकि सभी को थाने से जमानत दे दी गई है. 

सासाराम से राजू और नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News