ट्रेन से टकराई हथिनी, चालक और हथिनी गंभीर रूप से जख्मी

ट्रेन से टकराई हथिनी, चालक और हथिनी गंभीर रूप से जख्मी

NEWS4NATION : भारत विविधताओं से भरा देश है. इस विविधता को देखने के लिए रेलगाड़ियां सबसे सहज माध्यम मानी जाती है. ये देश के अलग अलग हिस्सों में नदी, पहाड़, जंगल और मैदानी इलाकों से होकर गुजरती है. जिससे देश की विविधता को आसानी से देखा जा सकता है. इसके सुरक्षित परिचालन के लिए रेलवे की ओर से लाखों कर्मियों की तैनाती की गयी है. जो लोगों के सुरक्षित यात्रा के लिए जिम्मेवार होते है. रेलवे की ओर से इतने पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद कभी कभार रेल दुर्घटना की खबरें सामने आती हैं.

 खासकर जंगली इलाकों से गाड़ियों का गुजरना काफी खतरनाक होता है. कभी रात के अँधेरे में तो कभी दिन के उजाले में जानवर रेल ट्रैक पर आ जाते है. जिससे गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल  में सामने आया है. सिलीगुड़ी अलीपुर के बीच चलनेवाली डीएमयू ट्रेन की टक्कर से एक हथिनी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब दस बजे धरनीपुर चाय बगान के निकट सिलीगुड़ी से अलीपुर जा रही डीएमयू ट्रेन की चपेट में आने से हथिनी जख्मी हो गयी. 

साथ ही इस घटना में ट्रेन चालक के भी जख्मी होने की जानकारी मिल रही है. जख्मी ट्रेन चालक को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि जख्मी हथिनी को काफी देर तक घटनास्थल पर ही ती तड़पता देखा गया. इस घटना की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गयी. जिसके बाद वन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.


Find Us on Facebook

Trending News