हथियार के नोंक पर ईंट भट्टा मालिक से बाइक छीनी, इस जगह का है मामला

हथियार के नोंक पर ईंट भट्टा मालिक से बाइक छीनी, इस जगह का है मामला

मसौढ़ी। मसौढ़ी में इनदिनों सड़क लूटेरों का मनोबल सातवें आसमान पर है। आये दिन अपराधी किसी ना किसी लूट की घटना को अंजाम दे आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं।लूट की बढ़ती वारदात के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना क्षेत्र के इस्लामपुर मोड़ के पास की है जँहा हथियार दिखा कर भट्टा मालिक बबलू सिंह ने मोटरसाइकिल छीन ली और आराम से चलते बने।

जानकारी के अनुसार बबलू सिंह हर रोज की तरह बीते रात भी अपने मसौढ़ी इस्थित आवास से अपने तारा नामक भट्टा पर जा रहे थे।जैसे ही वो इस्लामपुर मोड़ के पास से भगवानगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर बाजार के तरफ मुड़े तो एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन की संख्या में रहे लुटेरों ने पहले उनके मोटरसाइकिल में धक्का मारा और फिर जब बबलू सिंह रुके तो उनके कनपट्टी में पिस्तौल सटा उनसे मोटरसाइकिल छीन ली।घबराये बबलू सिंह दौलतपुर बाजार के तरफ भागे।बबलू सिंह को दौलतपुर के तरफ भागता देख सभी लूटेरे घटना स्थल से मोटरसाइकिल ले फरार हो गए।

मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि उन्हें मोटरसाइकिल लूट होने की सूचना मिली है।वो लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल क्षेत्र के कई इलाकों में छापेमारी कर रहे हैं।जल्द ही लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News