बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली सफलता, हथियार समेत अपराधी को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

पटना पुलिस को मिली सफलता, हथियार समेत अपराधी को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

PATNACITY : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वरीय पुलिस अधीक्षक ने इसपर रोकथाम के लिए सभी थाना प्रभारियों को कई निर्देश दिए हैं. इसी सिलसिले में  पटनासिटी के आलमगंज थाना की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहाँ पुलिस गश्ती के दौरान आलमगंज पुरानी चौकी के पास संदिग्ध अवस्था मे खड़े दो व्यक्तियों की जांच की गई. 

जांच के दौरान एक व्यक्ति के पास से एक सिक्सर बरामद हुआ. जबकि दूसरा व्यक्ति भागने में सफल हो गया. पुलिस फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है. वही दूसरी तरफ़ आलमगंज क्षेत्र के दादरमंडी इलाके से बीते दिन एक अपाची बाइक चोरी हो गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर बाइक समेत दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

उधर पटनासिटी के गुज़री बाजार स्थित आयुष मंत्रालय भारत सरकार द्वारा निर्मित यूनानी चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में कूड़े की ढ़ेर पर भारी मात्रा में दवाई फेंकी पड़ी मिली. बताया जाता है कि लॉकडाउन के दौरान कोलकाता संस्थान से लगभग 75 बॉक्स दवा तीन-चार माह की शार्ट टर्म में ही एक्सपायर होने की स्थिति में भेजा गया था. 

लेकिन लॉकडाउन के कारण संस्थान का ओपीडी सेवा बंद रहने की वज़ह से मरीज़ो को दवा नही मिल सका. जिससे शार्ट टर्म एक्सपायरी दवा नहीं बंटने की स्थिति में एक्सपायर कर गई. इसकी वज़ह से चिकित्सा भवन के पिछले हिस्से में कूड़े की ढेर पर लाखों रुपये मूल्य की दवा फेंक दी गई. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News