सासाराम : खेत में हथियार लहराते दो गुट आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

सासाराम : खेत में हथियार लहराते दो गुट आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

SASARAM : रोहतास में इन दिनों बात बात पर हथियार लहराना फैशन हो गया है. पहले जहां लगातार शादी समारोह में हथियारों का प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग की खबरें आती थी. लेकिन इन दिनों रोहतास जिला के करगहर के कुरियारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें धान की कटनी के लिए एक पक्ष के लोग खेत पर हथियार लहरा रहे हैं. मौके पर देशी राइफल तथा देसी कट्टा लहराया जा रहा है. हालाँकि NEWS4NATION   इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं. लेकिन वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार एक युवक हाथ में देसी कट्टा लेकर अगले को धमका रहा है. बताया जाता है कि कुरियारी में रामामुनि तथा नारायण राम के बीच भूमि विवाद है.  

जब नारायण राम अपना धान काटने गया तो रामा मुनि के तरफ से संतोष तथा भदई नामक दो युवक हथियार लेकर खेत पर पहुंच गए. ये लोग प्लास्टिक के बोरे में देशी राइफल तथा देसी कट्टा लेकर पहुंचते हैं और खेत पर हथियार लहरा कर अगले को धमकाते हैं. साथ ही खेत में धान के फसल नहीं काटने की हिदायत देते हैं. चुकी इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते. 

लेकिन रोहतास के करगहर के कुरीयारी गांव का यह वीडियो बताया जाता है. जो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो बुधवार के दिन का बताया जा रहा है. विडियो में  खुलेआम देसी कट्टा लेकर युवक लोगों को धमका रहा है. वहीं एक अन्य युवक हाथ में राइफल लेकर दूर खड़ा है. बता दें कि हथियारों का नाजायज प्रदर्शन इन दिनों रोहतास में फैशन बन गया है. किसी भी शादी समारोह से लेकर अन्य जगह पर लोग बेवजह हथियार लहराते दिख रहे हैं.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News