हाथों में रुपए के नोट लेकर नेताजी ने लगाए ठुमके, फूहर डांस करते हुए प्रत्याशी के नाम से लगाए जिंदाबाद के नारे, वीडियो हो रहा है वायरल

हाथों में रुपए के नोट लेकर नेताजी ने लगाए ठुमके, फूहर डांस करते हुए प्रत्याशी के नाम से लगाए जिंदाबाद के नारे, वीडियो हो रहा है वायरल

पटना... बिहार में विधासभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां प्रदेश को उत्तम बनाने के लिए जनता के सामने लाख दावे करें, लेकिन चुनाव मैदान में उतरने वाले प्रत्याशी जनता से वोट पाने के लिए हर सीमा को लांघने में लगे हैं। चुनाव में धन और बाहुबल हर जगह देखने मिल रहा है। पहले जेडीयू के प्रत्याशी ने जहां कमर मटका कर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं, वहीं अब भाजपा के नेता का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेता हाथों में रुपए लेकर अश्लील डांस कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हैं। हालाकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन क्षेत्र में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना अंतर्गत किसी गांव का बताया जा रहा है। 

इस वीडियो में कुर्ता पायजामा पहने हुए एक शख्स जिसने अपने गले में बीजेपी का रिबन डाले हुए है फूहड़ डांस कर रहा है। 19 सेकंड के इस वीडियो में डीजे की आवाज में बड़हरा से विधानसभा के प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि हाथों में नोट लेकर डांस करने वाला यह नेता उन्हीं का समर्थक है। इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही सियासी माहौल गर्माने के भी आसार हैं.



भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा इलाके में इस बार का विधानसभा चुनाव काफी रोचक है क्योंकि यहां बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह की सीधी टक्कर राजद के सरोज यादव के अलावा पार्टी छोड़कर अलग राह अपनाने वाली पूर्व विधायक आशा देवी से भी है। इस बार पहले चरण में ही 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। भोजपुर की यह सीट फिलहाल राजद के कब्जे में है और सरोज यादव इस सीट से पार्टी के विधायक और प्रत्याशी दोनों हैं।


Find Us on Facebook

Trending News