बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली कामयाबी, रुपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली कामयाबी, रुपेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA : कोरोना काल के बीच पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पटना से सटे नौबतपुर थाना के इलाके छोटी टंगरैला गांव से पांच माह माह पूर्व रूपेश हत्याकांड के  मुख्य आरोपी दीपक कुमार को नौबतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस को उसके पास से घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी मिला है. घटना को लेकर पूछताछ में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार भी किया है. इसके अलावा घटना में उसके साथ और कौन कौन था उसका भी नाम बताया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है. 

वही नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि छोटी टंगरैला निवासी रूपेश सिंह की हत्या में शामिल बिक्रम के बेनी बीघा निवासी दीपक छोटी टंगरैला गांव किसी से मिलने आया हुआ है. जिसके बाद फौरन उसकी घेराबंदी कर उसे छोटी टंगरैला से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल और दो ज़िंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. वही गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही पटना सिटी एसपी पश्चिम अशोक मिश्र भी नौबतपुर थाना पहुंचकर उससे पूछताछ किया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

क्या था मामला

5 माह पहले रूपेश की हत्या हुई थी. जिसमे रूपेश की माँ ने गांव के ही पप्पू सिंह एवं दीपक कुमार को नामजद करते हुये प्राथमिकी दर्ज कराया था. जिसमें दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई हैं. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News