बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी, के घर पर चढ़कर जमकर किया तोड़फोड़

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी, के घर पर चढ़कर जमकर किया तोड़फोड़

बेगूसराय: खबर बेगूसराय से है जहां हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया है.  बताया जाता है कि शत्रुघ्न पासवान की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर पर अचानक हमला बोल दिया और घर में घुसकर 4 पोर्ट करना शुरू कर दिया. इस दौरान आरोपी सभी परिवार घर छोड़कर जान बचाने के लिए मौके से फरार हो गया है.  

बताया जाता है कि घर के सामने आरोपी का दुकान भी था जिसमें लोगों के द्वारा लूटपाट कर दुकान को भी बुरी तरह से तोड़फोड़ किया गया. बताते चलें कि सिंघौल थाना अंतर्गत रचियाही गांव में भरी पंचायत में अपराधियों के द्वारा एक दिव्यांग बुजुर्ग को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या से नाराज ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. स्थानीय लोगों ने बताया कि मंदिर की सरकारी जमीन को अनिल राय एवं मुन्ना राय के द्वारा जबरन कब्जा कर रखा था. वह जमीन सरकारी है सरकारी जमीन पर शिवालय बना हुआ है और उसी शिवालय के पास पीसीसी भलाई चल रहा था. 

उसी दरमियान अनिल राय और मुन्ना राय के द्वारा उस पीसीसी ढलाई को रोक दिया गया. रुकने के बाद दिन में भी ग्रामीण और आरोपी के झड़प हुआ था. इसको लेकर स्थानीय लोगों ने 23 फरवरी की शाम एक पंचायत बुलाया था. इस पंचायत में अनिल राय एवं मुंडा राय के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया था. इस फायरिंग में उस जगह काफी देर तक भगदड़ मच गई. भगदड़ के दौरान बदमाशों के द्वारा उस पंचायत में शामिल शत्रुघ्न पासवान को गोली मारकर हत्या कर दिया. इसी से नाराज होकर ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया. फिलहाल गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

Suggested News