पटना पुलिस को मिली कामयाबी, हत्या के तीन दिन के भीतर अपराधी को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली कामयाबी, हत्या के तीन दिन के भीतर अपराधी को किया गिरफ्तार

PATNA : अपराध और अपराधी पर पकड़ बनाने में मसौढ़ी पुलिस एक बार फिर से कामयाब हुई है। एक बार मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस ने हत्या के महज 3 तीन के अंदर ही हत्या कांड का उदभेदन करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में उपयोग किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि बीते 30 जुलाई की रात्रि करीब 9:30 बजे मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना क्षेत्र के भजोर गाँव में दो युवक एक दलान में पार्टी कर रहे थे। 

इसी क्रम में उत्तम कुमार नामक युवक ने अपने साथ बैठे दोस्त चंदन कुमार को गोली मार दी थी।  जिससे चंदन कुमार घायल हो गया था। बाद में उसको बेहतर इलाज हेतु गंभीर अवस्था में पटना के पीएमसीएच ले जाया गया था। इलाज के दौरान घायल चंदन कुमार की मौत पटना के पीएमसीएच में हो गई थी। चंदन की मौत के बाद एसडीपीओ मसौढ़ी सोनू कुमार राय के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया था। 

इस टीम का नेतृत्व भगवांगज थाना अद्यक्ष सतेंद्र कुमार कर रहे थे। छापेमारी दल ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी चंदन कुमार को भगवांगज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गाँव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर हत्या में उपयोग किये पिस्टल को भी पुलिस ने थाना क्षेत्र के भजोर गाँव के जामुन सिंह के दलान में उगे झाड़ी से बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछ ताछ में लगी हुई है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News