हत्या से ठीक पहले 'हीरो' बनकर पहुंच गई पुलिस, बचा ली युवक की जान

हत्या से ठीक पहले 'हीरो' बनकर पहुंच गई पुलिस, बचा ली युवक की जान

 जहानाबाद। जिले के कडौना पुलिस हीरो बन गई है। पुलिस ने हत्या की नीयत से अपहृत युवक को न सिर्फ छुड़ाने में सफल रही है, बल्कि एक बदमाश को हथियार के साथ  गिरफ्तार किया है।  पुलिस द्वारा छुड़ाये युवक मसौढ़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

बताया गया कि  जिले के कडौना पुलिस को बीते रात गुप्त सूचना मिली कि पटना गया रेलवे लाइन के लोदीपुर गॉव के समीप कुछ लोग एक लड़के को हत्या की नीयत से पकड़कर ले गए है। इस सूचना के आधार पर ओपी प्रभारी अजीत कुमार अपने दल बल के साथ तत्काल कार्यवाई करते हुए  उस जगह पर पहुँचकर  उस लड़के की जान बचाई बल्कि एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से एक देशी कट्टा एबम दो गोली बरामद किया। गिरफ्तार अपराधी लोदीपुर गॉव का शंभु यादव बताया जाता है। 

पुरानी दुश्मनी थी दोनों में

वहीं पुलिस द्वारा छुड़ाया युवक मसौढ़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने बताया कि इनलोगो में आपसी दुश्मनी पहले से है। जिसकी वजह से इनलोगो ने इस तरह का प्लान बनाकर इसे पकड़कर रेलवे लाइन तरफ ले जाकर हत्या करने ही वाला था। कि पुलिस मौके पर पहुँच गई । वहीं गिरफ्तार किये गए अपराधी का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास है।




Find Us on Facebook

Trending News