पटना में बढ़ते अपराध को लेकर लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, जिया अहमद और रुपेश सिंह के हत्यारों के गिरफ़्तारी की मांग

पटना में बढ़ते अपराध को लेकर लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, जिया अहमद और रुपेश सिंह के हत्यारों के गिरफ़्तारी की मांग

PATNA : पटना के कारगिल चौक के पास आज आम लोगों की ओर से कैंडल मार्च निकाला गया. इस मौके पर लोगों ने पटना सिटी के प्रॉपर्टी डीलर जिया अहमद और इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह के हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की.  

बताते चलें की 27 दिसंबर को पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मंडई मोहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतक की पहचान सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलबी घाट निवासी मोहम्मद जिया अहमद के रूप में की गई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. बताया जाता है कि मोहम्मद जिया बाइक पर सवार होकर मंडई के रास्ते अपने घर गुलबी घाट लौट रहा था, इसी दौरान मंडई मोहल्ले में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हालाँकि पुलिस आज तक जिया अहमद के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

वहीँ मंगलवार को पटना के पुनाईचक में अपराधियों ने इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर पुलसी के हाथ 48 घंटे बाद भी खली है. अभी तक इस मामले में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. उधर रुपेश सिंह के परिजनों को सांत्वना देने वालों का ताँता लगा है. आज पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी उनके पैतृक गाँव पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दिया. परिजनों से मिलकर सुशील मोदी भी भावुक हो गए. 


 
 
 

Find Us on Facebook

Trending News