बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हवस की भूख का विरोध किया तो महिला की गोद से तीन महीने के बच्चे को छीनकर आग में फेंका

हवस की भूख का विरोध किया तो महिला की गोद से तीन महीने के बच्चे को छीनकर आग में फेंका

डेस्क...खबर बिहार के मुज्ज़फरपुर जिले से हैं जहां एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया। इस घटना में बच्ची बुरी तरह झुलस गई है। घटना के बाद महिला ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्ची के पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। महिला का आरोप है कि वह अपने बच्ची को गोद में लेकर बैठी थी। 

तभी एक व्यक्ति ने उससे गलत हरकत करने की कोशिश की। विरोध किया तो बच्ची को गोद से छीनकर आग में फेंक दिया। इसमें बच्ची बुरी तरह से झुलस गई। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। 

पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में है.

Suggested News