पटना में हवलदार पुत्र की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

पटना  में हवलदार पुत्र की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

PATNA : राजधानी के पाटलिपुत्रा थाना इलाके स्थित राजीव नगर रोड नंबर तीन के नाले से एक छात्र की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते शनिवार की शाम राजीव नगर के रोड नंबर 3 में नाले में एक एक युवक की लाश पड़ी थी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान पॉलिटेक्निक मोड़ निवासी 12 वर्षीय रवि कुमार के रुप में हुई। 

मृतक के पिता का नाम रामाशंकर सिंह है और बिहार पुलिस में हवलदार के पद पर मोतिहारी में पोस्टेड है। 

मृतक के भाई ने बताया कि हर रोज की तरह वह शाम पांच बजे कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन वह कोचिंग क्लास में नहीं पहुंचा और शाम 8 बजे के करीब नाले मे उसका शव पड़े होने की सूचना मिली। 

भाई ने उसके तीन-चार दोस्तों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। वहीं इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

बता दें कि घटना के महज 24 घंटे पहले ही शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाकर प्रदेश में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की हिदायत दी थी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा था कि हमें रिजल्ट चाहिए। अभी उनके आदेश के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि राजधानी के अति व्यस्त पॉस इलाके में छात्र की हत्या पुलिस के कार्यकलाप पर सवालिया निशान है। 

कुंदन की रिपोर्ट           

Find Us on Facebook

Trending News