बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करी का तरीका देखकर पुलिस हैरान, सुबह हॉकर तो शाम को पिज्जा बॉय बनकर तस्कर करता था शराब की डिलीवरी

शराब तस्करी का तरीका देखकर पुलिस हैरान, सुबह हॉकर तो शाम को पिज्जा बॉय बनकर तस्कर करता था शराब की डिलीवरी

VAISHALI : शराबबंदी वाले बिहार में शराब माफिया शराब की होम डिलीवरी  देने के नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं. शराब बेचने के नए तरीकों को देखकर पुलिस और उत्पाद विभाग का भी सर चकराने लगा है. उत्पाद विभाग ने एक ऐसे शख्स को शराब के साथ गिरफ्तार किया है जो सुबह सुबह पेपर के साथ तो शाम को पिज्जा के साथ शराब की होम डिलीवरी करता था. आरोपी से पूछताछ कर उत्पाद विभाग की टीम इसके तार खंगालने में पुलिस जुट गई है. मामले हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र से है जहां पातालेश्वर नाथ मंदिर के पास पेपर बेच रहे एक युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 20 लीटर शराब बरामद किया गया. उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के कई क्षेत्रों में अलग-अलग तरीकों से शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. जिसके बात उत्पाद अधीक्षक ने उत्पाद अवर निरीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर धंधेबाज के पीछे लगाया था.

गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद की टीम मौके पर पहले से मौजूद थी. जैसे ही पेपर बेचने के बहाने धंधेबाज होम डिलीवरी देने आया. उत्पाद विभाग की टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया. पकड़ा गया आरोपी सदर थाना क्षेत्र के गदाई सराय निवासी संजय कुमार बताया गया है. संजय कुमार से पूछताछ के बाद उत्पाद विभाग को जानकारी मिली कि संजय अहले सुबह से पेपर बेचने के आड़ में शराब की होम डिलीवरी अपने ग्राहकों को करता था और दोपहर के बाद पिज्जा ब्वॉय बनकर चखना और शराब दोनों अपने ग्राहकों को डिलीवर करने का काम कर रहा था.

इसके लिए बस पहले फोन के जरिए ग्राहकों से आरोपी संजय कुमार की बातचीत हो जाती है. छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे उत्पाद के अवर निरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो गदाई सराय का रहने वाला है, वह पेपर बेचने के साथ ही शराब की होम डिलीवरी करता है. सूचना के आधार पर ही हम लोग पहले से मौजूद थे. लेकिन हम लोगों को देखकर आरोपी भागने लगा तो उसका पीछा करके उसे पकड़ा गया. वह न्यूज़पेपर की आड़ में शराब बिक्री करता है.

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Suggested News