हजारीबाग में गिरफ्तार प्रेमी युगल निकला कोरोना पॉजिटिव, अगले आदेश तक सदर थाना सील

हजारीबाग में गिरफ्तार प्रेमी युगल निकला कोरोना पॉजिटिव, अगले आदेश तक सदर थाना सील

DESK : देश भर में कोरोना बेकाबू रफ़्तार से बढ़ता जा रहा है. इसी बीच कई ऐसी खबरे आती है. जिसे सुनकर या देखकर लोगों में कोरोना का डर और भी गहरा जाता है. ऐसा ही एक मामला झारखंड के हजारीबाग में सामने आया है. जहां के सदर थाना पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को अरेस्ट कर लिया. पर बाद में पता चला दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हैं. जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया. फिर आगे क्या हुआ रिपोर्ट में देखिए 

दरअसल, हजारीबाग पुलिस द्वारा पकड़ा गया प्रेमी युगल कोरोना पॉजिटिव निकलने से पुलिस महकमे की एक बार फिर नींद उड़ गई है. हजारीबाग सदर थाना को दूसरी बार सील किया गया है. अब स्थानीय लोग थाना जाने से कतरा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कुम्हारटोली के रहने वाले फरार प्रेमी युगल को बिहार के गया जिले से पकड़ कर लाया था. दोनों लगभग 6 महीने से फरार चल रहे थे. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पुलिस महकमा परेशान है. पुलिस विभाग के लोगों को संक्रमित होने की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां तक कि एसपी आवास तक इसकी जड़ पहुंच चुकी है. 

बता दें कि इसके पहले भी एक चोर कोरोना पॉजिटिव निकलने से 70 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन में जाना पड़ा था. इसके अलावा इचाक, विष्णुगढ़, बरही, कोर्रा, बड़ा बाजार ओपी में भी कोरोना संक्रमित मिलने से सील किया जा चुका है. 


Find Us on Facebook

Trending News