बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर जेल शूटआउट का खुल गया खेला, पुलिस वाला ही जेल के भीतर ले गया पिस्टल, बड़े आका ने की पूरी सेटिंग

हाजीपुर जेल शूटआउट का खुल गया खेला, पुलिस वाला ही जेल के भीतर ले गया पिस्टल, बड़े आका ने की पूरी सेटिंग

वैशाली : हाजीपुर जेल में शूटआउट के खेल से पर्दा हटने लगा है. इस खेल में भी वर्दी वालों की मिलीभगत निकली. हाजीपुर जेल शूटआउट मामले में पुलिस ने एक सिपाही को हिरासत में लिया है.

पुलिस वाले ने ही सप्लाई की बंदूक
जेल के अंदर शूटआउट की गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस आरोपी राजा से लगातार सख्ती से पूछताछ कर रही है. पुलिस की सख्ती से राजा आखिरकार टूट गया और राजा ने खुलासा किया है कि जेल ड्यूटी में तैनात एक जवान ने ही हथियार मुझ तक पहुंचाया था. बताया जा रहा है इस पुलिस वालों से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और गुप्त ठिकाने पर ले जाकर पूछताछ कर रही है.

किसने दी पुलिस वाले को पिस्टल
सवाल यह है कि आखिर पुलिस वाले को किसने सेट किया. किसने पुलिस को रिवाल्वर पहुंचाने का दिया जिम्मा? आपको बता दें कि  हाजीपुर में एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सोना लूट कांड के आरोपी मनीष कुमार को जेल के अंदर गोली मारी गई. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसवाले जेल पहुंचे. मनीष कुमार सिंह बिदुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था. मनीष कुमार सोना लूट गैंग का सदस्य था. उसके सिर में गोली मारी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मनीष कुमार पर लोकसभा चुनाव की काउंटिंग वाले दिन भी हाजीपुर कोर्ट में फायरिंग हुई थी.

Suggested News