हाजीपुर के मतगणना केंद्र पर प्रत्याशी और उनके समर्थकों में उत्साह, आरएन काॅलेज के बाहर सुबह 5 से ही लगी भीड़

हाजीपुर के मतगणना केंद्र पर प्रत्याशी और उनके समर्थकों में उत्साह, आरएन काॅलेज के बाहर सुबह 5 से ही लगी भीड़

हाजीपुर.... बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आज आ जाएगा। मतगणना केंद्र पर सुबह 5 बजे से ही प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की कतार लगने लगी। सभी दलों के प्रत्याशियों में उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी अपने-अपने जीत को लेकर दावा कर रहे हैं। इस बीच हाजीपुर में विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर आरएन कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र पर अभी से ही भारी गहमागहमी देखी जा रही हैं। इस दौरान विभिन्न दलों के काउंटिंग एजेंट लंबी कतारों में खड़े दिखाई पड़ रहे हैं जहां अंदर प्रवेश करने के बाद मतगणना में अपनी भूमिका निभाने वाले हैं।

वही मतगणना केंद्र कड़ी सुरक्षा में रखी गई है और पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है  काउंटिंग एजेंट को अपने उम्मीदवारों की जीत का पक्का भरोसा है। ऐसे में सभी काफी उत्साहित है और उत्साह के साथ मतगणना केंद्र पहुंचे हैं। सभी अपने उम्मीदवारों की जीत का दावा कर रहे हैं।

इधर, भाजपा के जिला महामंत्री मनीष शुक्ला ने कहा कि वो सुबह 5 बजे से ही मतगणना केंद्र पर आए हुए हैं, लेकिन अभी गेट 7 बजे खोला गया है। हम अपने प्रत्याशी के जीत को लेकर पूरी तरह आश्वास्त हैं और इस बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News