बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां की बीमारी के बहाने विवाहिता को साथ ले गया, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप, ऐसे हुआ खुलासा

मां की बीमारी के बहाने विवाहिता को साथ ले गया, फिर बंधक बनाकर कई दिनों तक किया रेप, ऐसे हुआ खुलासा

NEWS4NATION DESK : मायके का एक पड़ोसी विवाहिता को मां की बीमारी का बहाना बनाकर उसे साथ ले गया और बंधक बनाकर पांच दिनों तक उसके साथ रेप करता रहा। जब ससुराल वाले विवाहित की मां का हालचाल लेने उसके घर पहुंच तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की है। 

दरअसल यूपी के भदोही जिले से नवविवाहिता को बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ पांच दिनों तक रेप किया। अब पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।  

भदोली जिले के चौरी थाना थाना प्रभारी के अनुसार 18 वर्षीय महिला का विवाह तीन महीने पहले हुआ था। पीड़िता की ससुराल वालों की ओर से सरोज नामक शख्स के खिलाफ उसे गायब कर देने की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत में बताया कि महिला के मायके का निवासी विशाल सरोज नामक शख्स पांच दिन पहले उसकी ससुराल पहुंचा और बताया कि उसकी मां बीमार है। उसने विवाहिता से कहा कि वह उसे लेने आया है, जिस पर ससुराल वालों ने विवाहिता को साथ विदा कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सरोज के खेत में बने एक कमरे से विवाहिता को बरामद किया। पीड़िता के बयान के मुताबिक सरोज उसे मायके ना ले जाकर एक कमरे में बंधक बना लिया और पांच दिन तक उसके साथ रेप किया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि सरोज गुरुवार रात वाराणसी भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

 

Suggested News