बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नकली विद्युत अधिकारी बनकर मासूम लोगों को बनाता था शिकार, ग्रामीणों ने भंडाफोड़ कर किया पुलिस के हवाले

नकली विद्युत अधिकारी बनकर मासूम लोगों को बनाता था शिकार,  ग्रामीणों ने भंडाफोड़ कर किया पुलिस के हवाले

मुंगेर में नकली विद्युत पदाधिकारी बन लोगों से पैसे ऐठने वाले व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने नकली विद्युत अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. . वहीं   पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक ग्रामीणों के द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. 

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत बारियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बंगाली टोला का है . जहां रविवार की देर शाम एक व्यक्ति के द्वारा जो खुद को बरियारपुर विद्युत विभाग का जेई बता कर लोगों से अवैध वसूली कर रहा था .  लोगों को इस बात का शक हुआ और जब उससे पूछ ताछ करने लगे तो वह किस प्रकार से कोई जवाब सही नहीं दे पाया । जिसके बाद वह वहां से भागने लगा पर तब तक ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसे बरियारपुर थाना के हवाले कर दिया।

 जानकारी के अनुसार पकड़ाया हुआ व्यक्ति लखीसराय का रहने वाला है और नाम मिथलेश कुमार बता रहा था।  वहीं बरियारपुर पुलिस के अनुसार ग्रामीणों के द्वारा मिथलेश को पकड़ कर दिया गया है पर अभी तक किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है । आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। वहीं ग्रामीणों ने नकली विद्युत अधिकारी का वीडियो बना वायरल कर दिया है. 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान


Suggested News