पंडारक में ASI समेत मुखिया हत्या मामले में मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली पुलिस ने भोला सिंह गैंग के गुर्गे को किया गिरफ्तार

पंडारक में ASI समेत मुखिया हत्या मामले में मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली पुलिस ने भोला सिंह गैंग के गुर्गे को किया गिरफ्तार

BADH  : पटना जिले के पंडारक में दो गुटों में चल रही वर्चस्व की लड़ाई में हुए तिहरे हत्याकांड के एक आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है। इस चर्चित हत्याकांड में तीन गिरफ़्तारी पहले ही हो चुकी है। वहीं एक आरोपी पिछले काफी समय से दिल्ली में छिपकर रह रहा था. पकड़ा गया बदमाश बिहार के कुख्यात भोला गैंग का मेंबर था जिसकी तलाश में बिहार पुलिस काफी समय से लगी हुई है.

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये आरोपी पटना के चर्चित तिहरे हत्याकांड का आरोपी सूरज उर्फ़ तेली है जिसने पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में गाँव के मुखिया समेत चार लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई थी. जिसमे मुखिया समेत बिहार पुलिस का एक एएसआई और एक शख्स की मौत हो गई थी. इस गोलीकांड में एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया था।

डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार अंबुजा सीमेंट की फैक्ट्री के ठेके को लेकर विवाद बढ़ गया था जिसके बाद पंडारक गांव में 11 दिसंबर 2021 में दिन-दहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस चर्चित हत्याकांड में बिहार पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

पत्नी संग नोएडा में छिपा था हत्यारा

बिहार के भोला गैंग के भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की पुलिस अभी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है. जबकि इस हत्याकांड का चौथा आरोपी सूरज उर्फ़ तेली ने राजधानी को अपना ठिकाना बना लिया था और दिल्ली के बुराड़ी और झरोदा इलाके में अपनी पत्नी के साथ छिपकर रह रहा था.

 क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि बिहार के चर्चित मुखिया हत्याकांड का आरोपी दिल्ली में छिपकर रह रहा है. पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलियांस के जरिये आरोपी को नोयडा से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने उसको गिरफ्तार करके बिहार पुलिस को सूचना दे दी है और आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है.

Find Us on Facebook

Trending News