लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही SIT टीम के प्रमुख का तबादला, पांच अन्य IPS अधिकारियों का भी हुआ ट्रांसफर

लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही SIT टीम के प्रमुख का तबादला, पांच अन्य IPS अधिकारियों का भी हुआ ट्रांसफर

लखनऊ. विधानसभा चुनाव में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले सरकार ने तबादलों का सिलसिला शुरू कर दिया है. इस बीच छह आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. बस्ती के आईजी के साथ लखीमपुर खीरी हिंसा कांड की जांच कर रही एसआईटी के मुखिया उपेन्द्र कुमार अग्रवाल का भी तबादला किया गया है.

उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने छह आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. डीजीपी ऑफिस में पुलिस महानिरीक्षक कानून-व्यवस्था के पद पर तैनात रहे मोदक रोजश डी राव को बस्ती रेंज का आईजी बनाया गया है. साथ ही शासन ने बस्ती में आईजी के पद पर तैनात अनिल कुमार राय को पुलिस महानिरीक्षक पीएसी सेंट्रल जोन लखनऊ बनाया गया है. आईजी अयोध्या के पद पर तैनात डॉक्टर संजीव गुप्ता को पुलिस महानिरीक्षक कानून-व्यवस्था के पद पर लखनऊ भेज दिया गया है.

प्रयागराज के आईजी केपी सिंह को अयोध्या का नया आईजी बनाया गया है. गोण्डा के आईजी राकेश सिंह को प्रयागराज का नया आईजी बनाया गया है. इनके साथ ही डीजीपी मुख्यालय में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर तैनात उपेन्द्र कुमार अग्रवाल को गोण्डा का नया डीआईजी बनाया गया है. उपेन्द्र कुमार अग्रवाल फिलहाल लखीमपुर खीरी हिंसा कांड की जांच कर रही छह सदस्यीय एसआइटी के प्रमुख हैं.


Find Us on Facebook

Trending News