बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर, एक महिला सहित तीन लोगों की मौत, बच्ची गंभीर

दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर, एक महिला सहित तीन लोगों की मौत, बच्ची गंभीर

SIWAN : खबर सीवान जिसे से जुड़ी है। जहां सुबह-सुबह दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक मासूम बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सरिया गांव के रहने वाले मनीष शर्मा पिता धर्मेंद्र शर्मा, पूजा कुमारी पिता मोहन शर्मा बिंदुसार हामिद थाना मुफसिल और जीवन कुमार पिता सीताराम बाबू, ग्राम सिंगाही थाना आंदर के रूप मे की गई हैघटना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सारेया गांव निवासी मनीष शर्मा अपनी बहन पुजा कुमारी के साथ मोटरसाइकिल से बिन्दुसार अपने मामा के यहां जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से एक मोटरसाइकिल सवार जीवन कुमार एक बच्ची के साथ टेढ़ी घाट से मछली लेकर अपने गांव सिंघई आंदर जा रहे थे। दोनों अभी सरैया गांव पहुंचे ही थे कि टर्निंग पर दोनों मोटरसाइकिल सवार की आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक बाइक पर सवार बच्ची बुरी तरह घायल हो गई, जो मृतक जीवन कुमार के साथ बाइक पर थी. 

आस-पास के लोगों की मदद से सबको सीवान सदर अस्पताल भेजा गया जहां तीन लोगों को डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया।  दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत की खबर मिलते ही सदर अस्पताल में देखने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

बताया जाता है कि जहां सड़क हादसा हुआ है. वहां टर्निंग पर सड़क में बहुत बड़ा गढ्ढा भी है. जिससे वहां इस तरह की घटना हमेशा होती रहती है. वहीं आक्रोशित गांव वाले मृतक के परिजनों के लिए मुआवजा की मांग कर रहे हैं

Suggested News