BIHAR NEWS : वोट नहीं देनेवालों पर मुखिया समर्थकों ने किया हमला, आधा दर्जन ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : वोट नहीं देनेवालों पर मुखिया समर्थकों ने किया हमला, आधा दर्जन ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : जिले में मुखिया समर्थकों के द्वारा वोट नहीं करने वाले लोगों पर जमकर लाठियां चटकाई गई है। चुनावी रंजिश में हुए खूनी संघर्ष के बीच आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। मामला हरनौत थाना क्षेत्र के लोहरा पंचायत के लोहरा गांव का है। जहां आज भारी संख्या में समर्थकों ने वोट नहीं करने वाले गांव के वोटरों पर हमला कर दिया। जिसमें अरुण राम, मुकेश राम, भूषण राम, विभा देवी एवं दिलीप कुमार जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ित दिलीप कुमार ने बताया कि लोहरा पंचायत के मुखिया पति सुनील मुखिया के नतीजों ने चुनाव के समय उषा देवी को वोट करने के लिए कहा था। जिस पर हमलोग सहमत नहीं हुए। जिसके बाद मुखिया के भतीजे ने हम लोगों को देख लेने की बात कही। बीती रात्रि घर पर चढ़कर मुखिया के समर्थकों ने मारपीट किया और आज फिर से हरवे हथियार से लैस होकर हमला कर दिया। जिसमें गोतिया के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। भीड़ को बढ़ता हुआ देख बदमाश मौके से फरार हो गया। इस पूरे वारदात की घटना पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

इस झड़प में मुखिया का भतीजा सोनू कुमार और कारू कुमार भी जख्मी हो गया है।  उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। मुखिया का भतीजा सोनू कुमार ने बताया कि उसकी मां आशा कार्यकर्ता की काम करती है। कोरोना का सुई लेने के बात आज वह गांव में कहने गई थी।  तभी अरुण राम और उसके भतीजों के द्वारा बदसुलूकी की गई। विरोध करने पर मारपीट किया गया। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव  पहुंच जख्मी को इलाज के लिए भर्ती कराया है। आवेदन मिला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है।


नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News