बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में सीओ की गाड़ी और ट्रक के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर, बाल बाल बचे अंचलाधिकारी

बेगूसराय में सीओ की गाड़ी और ट्रक के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर, बाल बाल बचे अंचलाधिकारी

BEGUSARAI : जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जहाँ ट्रक और अंचलाधिकारी के वाहन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस घटना  में सीओ, उनके वाहन का चालक और सिपाही जख्मी हो गए हैं। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सुशील नगर के पास एनएच 31 की है। 

बताया जाता है कि बरौनी सीओ सुमन कुमार परीक्षा ड्यूटी में थे। इंटर परीक्षा का क्वेश्चन पेपर लेकर बेगूसराय परीक्षा केंद्र जा रहे थे। इसी बीच सुशील नगर के पास सीओ के वाहन और ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर में सीओ का वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में सीओ वाहन के चालक और दो सिपाही जख्मी हो गए हैं। वही सीओ को भी मामूली चोट लगी है। सभी घायलों को तत्काल पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और वाहन को जप्त कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि सीओ का वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। घायलों की पहचान दारोगा अनिल कुमार सिंह, होमगार्ड जवान परविंदर यादव, उदय कुमार झा और चालक धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गयी है। 

हालांकि सभी का प्राथमिक उपचार निजी अस्पताल में किया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं। घायल सीओ सुमन कुमार ने बताया कि क्वेश्चन पहुंचाने जाने के दौरान अनियंत्रित टैंक लोरी ने ठोकर मार दी, जिसमें घायल हो गए हैं। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News