बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हेडमास्टर का पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस को मिले सुसाइट नोट में मुखिया, वार्ड सदस्य व उसके पति पर गंभीर आरोप, जांच जारी

हेडमास्टर का पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस को मिले  सुसाइट नोट में मुखिया, वार्ड सदस्य व उसके पति पर गंभीर आरोप, जांच जारी

मोतिहारी में पुलिस ने पेड़ से लटके एक एचएम का शव  बरामद किया है. एचएम का शव घर पर पीछे एक पेड़ से लटका मिला.  तुरकौलिया पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है .

सुसाइट नोट में स्कूल भवन बनाने के लिए मिले रुपया में से दस लाख रुपया के लिए मुखिया ,स्कूल अध्यक्ष व वार्ड सदस्य पति के द्वारा लगातार प्रताड़ित करने से तंग आकर एचएम द्वारा सुसाइट करने की बात लिखी गयी है . वही पुलिस सुसाइट नोट बरामद कर जांच में जुटी है. घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के पिपरिया नागर टोला की बताई जा रही है. मृतक एचएम अजय कुमार एमपीएस नागर टोला के एचएम बताए जा रहे है.

मोतिहारी के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एक एचएम का पेड़ से लटकता शव देखकर हड़कंप मच गया .सूचना मिलते ही तुरकौलिया थाना पुलिस पहुचकर शव को कब्जे में लेकर करवाई में जुट गई .वहीं पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइट नोट बरामद कर कार्रवाई में जुटी है.सोशल मीडिया पर सुसाइट नोट की कॉपी खूब वायरल हो रहा है. वाइरल सुसाइट नोट में एनपीएस नागर टोला के एचएम अजय कुमार ने तुरकौलिया थाना के नाम से एक आवेदन लिखा है.जिसमे लिखा गया है कि स्कूल भवन निर्माण के लिए राशि आया था .जिस राशि मे से स्कूल अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य सोनी देवी,उसके पति अजय कुमार व मुखिया विनय कुमार द्वारा दस लाख रुपया देने के लिए दबाव बनाया जाता था।एचएम द्वारा स्कूल भवन निर्माण के लिए जमीन का एनओसी नही मिलने की बात कही जा रही थी .

वही मुखिया ,वार्ड सदस्य और उसके पति द्वारा विद्यालय अलग जगह पर बनाने के लिए परेशान किया जा रहा था. तीनो द्वारा विद्यालय जांच कर मुख्य सचिव को भेजने की धमकी दिया जा रहा था . इससे तंग होकर प्रभारी  एचएम अजय कुमार ने पेड़ में रस्सी से लटक शव सुसाइट कर लेने की बात कही जा रही है.

तुरकौलिया थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि पेड़ से लटकते एक एचएम का शव बरामद किया गया है. शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया है. जिसमे मुखिया,वार्ड सदस्य व उसके पति को आरोपित किया गया है.पीड़ित के परिजनों से अभी आवेदन प्राप्त नही हुआ है.आवेदन प्राप्त होने पर अग्रतर करवाई किया जाएगा.

रिपोर्ट-हिमांशु कुमार

Suggested News