बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री के बेटे से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, स्वास्थ्य की ली जानकारी

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री के बेटे से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, स्वास्थ्य की ली जानकारी

RANCHI : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता आज छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज के बेटे हर्ष से मिलने आज मेडिका अस्पताल पहुँचे. अस्पताल पहुँच के बाद उन्होंने हर्ष से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. साथ ही डॉक्टरों से मिले और वर्तमान स्थिति की जानकारी ली. वहीँ स्वास्थ्य मंत्री ने समुचित इलाज की व्यवस्था हो. इसके लिए निर्देश दिए. 

बताते चले की राष्ट्रीय स्तर के वॉलीबाल प्रतियोगिता में कोच की हैसियत से पहुंचे हर्ष साहू को शनिवार की शाम दिल का दौरा पड़ा. जहां से आनन-फानन में साथी उन्हें लेकर मेडिका अस्पताल पहुंचे. यहां ऑपरेशन के बाद उन्हें स्टेंट लगाया गया है. 

ताम्रध्वज साहू भी विशेष विमान से सपरिवार रांची पहुंच गए हैं. उन्होंने आते ही अपने बेटे को अस्पताल में जाकर देखा. डॉक्टरों ने उन्हें पांच दिन तक देखरेख में रखने की बात कही है. नेशनल वॉलीबाल टूर्नामेंट में भाग ले रही छत्तीसगढ़ की टीम रांची में पिछले चार दिनों से मैच खेल रही है. 

शनिवार को अचानक होटवार खेल मैदान में मैच के दौरान छत्तीसगढ़ वॉलीबाल टीम के मैनेजर 42 वर्षीय हर्ष साहू को सीने में दर्द और हार्ट अटैक जैसे अनुभव हुए. इसके बाद उनके साथियों ने आनन-फानन में उन्हें मेडिका अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उनका तुरंत इलाज शुरू किया. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 


Suggested News