स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का PPE किट पहनकर जारी है अस्पताल का विजिट,आज पहुँच गए कंगनघाट कोविड हॉस्पिटल

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का PPE किट पहनकर जारी है अस्पताल का विजिट,आज पहुँच गए कंगनघाट कोविड हॉस्पिटल

Patna: बिहार में कोरोना का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है।कोरोना संकट में बिहार का स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह से फेल साबित हुआ है। केंद्रीय टीम ने भी बिहार सरकार की पोल खोल कर रख दी है।कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग की तमाम तैयारी सिर्फ दिखावे के लिए थी ,धरातल पर कुछ था ही नहीं।

बिहार सरकार की तरफ से एनएमसीएच जिसे कोविड अस्पताल के रूप में चिन्हित किया गया था और जहां कोरोना के मरीजों की भर्ती की जा रही थी वहां की स्थिति भी बेहद खराब थी।कई ऐसे वीडियो सामने आए थे जिसे देख पूरे बिहार के लोगों का रूह कांप जा रहा था। पूरे देश में बिहार की जग हंसाई हो गई, इसके बाद अब जाकर सरकार के अधिकारी और मंत्री कुम्भकर्णी नींद से जागे हैं। अब जाकर लगातार अस्पतालों का दौरा किया जा रहा है।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे लगातार कोविड-19 हॉस्पिटल का दौरा कर रहे हैं। वे 1 सप्ताह पहले  एनएमसीएच पहुंचे थे और वहां कोरोना वार्ड में जाकर मरीजों का हालचाल जाना था।इसके बाद उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों के साथ बातचीत कर व्यवस्था सुधारने का निर्देश दिया था। एनएमसीएच के अगले ही दिन स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पीएमसीएच पहुंच गए और वहां जाकर प्रिंसिपल और अधीक्षक के साथ मीटिंग की थी।

अभी 2 दिन पहले ही मंगल पांडेय पीपीई किट धारण कर एम्स के कोविड-19वार्ड का निरीक्षण किया था और एम्स के अधीक्षक एवं अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की थी। आज एक बार फिर से मंगल पांडेय पटना सिटी के कंगणघाट कोविड केयर अस्पताल पहुँच गए।वे PPE किट पहनकर कोविड केन्द्र में मरीजों से मिले, कुशल क्षेम जाना तथा चिकित्सकों एवं पारा मेडिकल कर्मियों से बात की।

Find Us on Facebook

Trending News