यात्रियों से भारी ऑटो की ट्रक से हुई टक्कर, एक की मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

यात्रियों से भारी ऑटो की ट्रक से हुई टक्कर, एक की मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

KHAGARIA : जिले में आज एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। जहाँ जिले के महेशखूंट थाना इलाके के गौछारी के पास यात्रियों से भरी एक ऑटो सड़क के  किनारे खड़ी एक ट्रक से जा टकराई। जिससे ऑटो सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए एक यात्री की मौके पर मौत हो गई। 


मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के राहुल कुमार के रूप में हुई है। हालांकि पांचों घायल को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में महिला भी शामिल है। 

घायलों के मुताबिक ऑटो एक दर्जन यात्री को गौछारी से मानसी लेकर आ रही थी। इसी दौरान गौछारी से कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद ट्रक से जा टकराई। हालांकि चालक ऑटो को छोड़कर फरार हो गया। इधर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। वहीँ मृतक के परिजनों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया है।

उधर सीतामढ़ी में यात्री बस और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हुई है। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। घटना सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर एनएच 77 स्थित बिस्मिल्लाह चौक की है। जहां सोनबरसा के तरफ से आरही बस ने खड़ी ऑटो में टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो में सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गया। वही एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान मेहसौल निवासी मो तमन्ने के रूप में कई गई है। घटना के बाद आक्रोशत लोगो ने सड़क पर टायर जला सड़क को चार घंटे तक जाम कर दिया है। सूचना पर पहुँचे डुमरा सीओ चितरंजन कुमार और नगर थाना पुलिस द्वारा जाम तुड़वाने का प्रयास किया जा रहा है। वही पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है। वही बस का चालक और खल्लासि गाड़ी छोड़ फरार हो गया है।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News