बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी आवास पर सचिवालय थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों में जमकर झड़प,भारी हंगामा

राबड़ी आवास पर सचिवालय थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों में जमकर झड़प,भारी हंगामा

PATNA:  पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर झड़प हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री के हाउस गार्ड व विधायकों के अंगरक्षक और सचिवालय थाने के इंस्पेक्टर के बीच झड़प हुई है.सचिवालय थाने कि पुलिस और राबड़ी देवी के आवास पर मौजूद नेताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प तब शुरू हुई जब पुलिस लोगों को सड़क से हटने को कहा। इस दौरान सचिवालय थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों के बीच खूब नोक-झोंक हुई. राजद नेताओं की बात छोड़िए पुलिसकर्मी भी इंस्पेक्टर को भला-बुरा कह रहे थे।

राबड़ी आवास पर राजद नेताओं की मीटिंग

बता दें, आज तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी  नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक है। राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर मीटिंग बुलाई गई है। बैठक में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता 10 सर्कुलर रोड़ आवास पर पहुंचे हैं। सचिवालय थाने के इंस्पेक्टर वहां गश्ती पर थे .इस दौरान वे आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को वहां से हटाना शुरू कर दिया. इसके बाद राबड़ी आवास पर मौजूद नेता और गार्ड सचिवालय इंस्पेक्टर से उलझ गए।

सचिवालय थानाध्यक्ष को पीछे हटना पड़ा

राजद कार्यकर्ता और सुऱक्षाकर्मी इतने आक्रोशित हो गए कि सचिवालय थाने की पुलिस को पीछे हटना पड़ा. सचिवालय थाने की पुलिस का कहना था कि पेट्रोलिंग कर रही थी जब सड़क पर जमावड़ा देखा तो लोगों को हटाया गया.इसके बाद राजद के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए।वहीं राजद नेताओं ने कहा कि पुलिस ज्यादती कर रही थी।


Suggested News