बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कार और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में कार और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा में मोटरसाइकिल और कार की जोरदार टक्कर हो गयी है। जिसके बाद दोनों गाड़ियों ने पलटी मार दी। वहीं मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई है। जबकि कार चालक को स्थानीय पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया है और युवक से पूछताछ की जा रही है। 

बता दे कि यह मामला बुधवार का है। जहां जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के बड़ैल गांव के समीप सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हुए युवक की पहचान कर ली गई है। मृतक युवक हिसुआ थाना क्षेत्र के भदसेनी गांव निवासी शंकर झा के 24 वर्षीय पुत्र राजन कुमार है। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से हिसुआ की ओर जा रहा था, तभी तेज रफ्तार कार ने युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। वहीँ तेज रफ़्तार रहने के कारण ही अचानक कार ने पलटी मार दी। जिसके बाद कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वही मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। 

मृतक के बड़े भाई साजन कुमार ने बताया कि घर का मेरा छोटा भाई राजन झा बिहारशरीफ में कंपटीशन की तैयारी करता था। आज वह घर लौट रहा था। इस दौरान कार की चपेट में आने से छोटे भाई की मौत हो गई है। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। मृतक के भाई ने कहा कि हमारे पिता दिल्ली में रहकर प्राइवेट काम करते हैं। पिता को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। हम लोगों का या उम्मीद था कि मेरा भाई एक अच्छा अधिकारी बनेगा और इसके लिए वह जोर-शोर से कंपटीशन की तैयारी भी कर रहा था। 

छोटे भाई की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। वहीं मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले शव को सौंप दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News