औरंगाबाद में NH-139 पर हाईवा और ट्रक में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर घायल

औरंगाबाद में NH-139 पर हाईवा और ट्रक में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर घायल

औरंगाबाद. ओबरा थाना क्षेत्र के सदीपुर डीहरी के समीप मंगलवार-बुधवार की रात लगभग दो बजे एनएच-139 पर हाईवा और ट्रक की टक्कर में हाईवा चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इस हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां से बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है।

मृतक हाईवा चालक की पहचान झारखंड के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खड़गपुर पंचायत के गिद्धी निवासी स्वर्गीय पाचू यादव के 42 वर्षीय पुत्र अरुण यादव के रूप में की गई है, जबकि घायल हुए ट्रक चालक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गांधी नगर निवासी स्वर्गीय हरिचरण यादव के पुत्र उपेंद्र यादव के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवा चालक अपना हाईवा लेकर पटना जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ ट्रक चालक पटना से गिट्टी उतारकर अपने घर की तरफ लौट आ रहा था।

इसी दौरान सदीपुर डिहरी के समीप उनके ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हाईवा से हो गई। जिसमें हाईवा चालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही ओबरा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायल को इलाज एवं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई है। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक हाईवा चालक के परिजनों और हाईवा मालिक को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर सभी भागे भागे सदर अस्पताल पहुंचे। यहां उनका रो रोकर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News