बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सैमसंग के J7 प्रो की कीमत में हुई भारी कटौती, जल्द खरीद लें

सैमसंग के J7 प्रो की कीमत में हुई भारी कटौती, जल्द खरीद लें

सैमसंग हमेशा से ही अपने बेहतरीन फ़ोन के लिए जाना जाता हैं. कम बजट के फ़ोन से लेकर लक्ज़री रेंज तक सभी कलेक्शन सैमसंग के पास मौजूद रहता हैं अगर आप भी सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए एकदम सही हैं. जी हां सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो की कीमत बंपर डिस्काउंट आया हैं और कीमत में 4000 रूपये की भारी कटौती हुई हैं. मुंबई के एक रिटेलर ने इस बार की जानकारी दी हैं. गैलेक्सी J7 प्रो की कीमत दोबारा घटाई गई हैं और अब ये बाजार में 16,900 रुपये में उपलब्ध होगा.

HEAVY-DISCOUNT-ON-SAMSUNG-J7-PRO-BUY-SOON2.jpg

तो आइये जानते है सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो के स्पेसिफिकेशन -

डिस्प्ले - गैलेक्सी J7 प्रो में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल है.

रैम और मैमोरी - Exynos 7870 ऑक्टो कोर प्रोसेसर वाले इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई हैं. इसकी इंटरनल मैमोरी 64 जीबी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं.

कैमरा - ऑप्टिक्स की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा सेंसर और f/1.7 अपर्चर के साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स - गैलेक्सी J7 प्रो पहला मिडरेंज स्मार्टफोन हैं जो सैमसंग पे मिनी पेमेंट गेटवे सपोर्ट करता हैं ये NFC और MST (मैगनेटिक सेक्योर ट्रांसमिशन) वायरलेस पेमेंट कनेक्टिविटी पर काम करता हैं. ये स्मार्टफोन 7.0 एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं. बैटरी की बात करें तो J7 Pro में 3,600mAh की बैटरी ग्राहकों को मिलेगी. भारत में Galaxy J7 Pro ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. Samsung ने इस स्मार्टफोन के साथ एक खास तरह का सोशल कैमरा ऐप दिया है, जिसकी मदद से आप फोटो क्लिक करते ही सीधे इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं.

 

 

Suggested News