नदी में जबरदस्त धमाका, धुएं के साथ निकली चमकदार रौशनी, इलाके के लोगों में हड़कंप

नदी में जबरदस्त धमाका, धुएं के साथ निकली चमकदार रौशनी, इलाके के लोगों में हड़कंप

DESK: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान परेशान हैं. यहां त्रिवेणी क्षेत्र में शिप्रा नदी में कुछ धमाके हुए, जिससे धुएं के साथ चमकदार रौशनी निकली और लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली. जिस वक्त पानी में धमाका हुआ, वहां पानी में कई तरह की हलचल को भी देखा गया. यह घटना अब इलाके में आग की तरह फैल चुकी है और लोग भीड़ लगाकर नदी के पास पहुंच जा रहे हैं. 

घटना में सुखद बात यह रही कि कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है. कई लोगों ने इस रहस्यमयी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. इसे लेकर लोग अपने अपने कयास लगा रहे हैं, मगर पुख्ता दावा कोई नहीं कर रहा.

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने यह पूरी घटना देखी है और प्रत्यक्षदर्शियों ने इसका एक वीडियो भी बनाया है. वीडियो में दिख रहा है कि नदी में कुछ धमाके होने के बाद रोशनी होती है और पानी उछलता है. इसके अलावा, वहां पर धुआं भी नजर आ रहा है. कलेटक्टर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है और बताया कि यह धमाका पानी में हुआ है जो कि चिंताजनक है. 

उज्जैन के भूवैज्ञानिकों को मामले की खबर दे दी गई है. सोमवार को इंदौर के भूवैज्ञानिकों का दल यहां आकर जांच करेगा. इसके इतर भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण को भी मेल कर सूचित किया है. उज्जैन कलेक्टर ने ऐहतिहयाती तौर पर त्रिवेणी क्षेत्र के नदी घाटों पर दर्शनार्थियों का जाना रोक दिया है और विशेषकर घटना स्थल के आसपास पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

Find Us on Facebook

Trending News