बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, तीन गंभीर रुप से घायल

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, तीन गंभीर रुप से घायल

Chapra : सारण जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों पक्षों की ओर से इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मशरक थाना क्षेत्र स्थित नवादा पंचायत एक गांव में धान के खेत में शीशा फेंकने के विवाद को लेकर आज दो पक्ष के बीच विवाद शुरु हो गया। बकझक से शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट तक पहुंच गया और दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। 


इस घटना में एक पक्ष के नवादा ओझा टोला गांव निवासी स्व जमुना साह के 56 वर्षीय पुत्र विदेशी साह और दूसरे पक्ष से छोटे लाल साह के दो पुत्र 17 वर्षीय दिलीप कुमार,12 वर्षीय पवन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गये। जिन्हें मशरक पीएचसी में इलाज के भर्ती कराया गया है। 

घायल विदेशी साह ने बताया कि खेत में धान का फसल लगा है उसी मे छोटेलाल साह के द्वारा शीशा फोड़ कर फेक दिया गया। उसी को पूछने के क्रम में विवाद हो गया जिसमें मारपीट हो गई। वही दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि मछली मारने से रोकने पर मारपीट की जानें लगी जिसमें सभी घायल हो गए। 

इस बावत दोनों पक्षों से थाना पुलिस मे आवेदन दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

छपरा से कन्हैया कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News